Breaking : गर्लस हास्टल की लड़कियों के चुपके से अश्लील वीडियो बनाता था कर्मचारी, छात्राओं का हंगामा..देखिए तस्वीरें

Breaking : गर्लस हास्टल की लड़कियों के चुपके से अश्लील वीडियो बनाता था कर्मचारी, छात्राओं का हंगामा..देखिए तस्वीरें

बिगुल

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की तर्ज पर कानपुर में भी लड़कियों का अश्‍लील वीड‍यि बनाने का एक मामला प्रकाश में आया है. कानपुर के रावतपुर स्‍थि‍त साई निवास गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें कर्मचारी के मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो मिले हैं. खासकर छात्राओं के नहाते हुए.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक छात्रावास की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उनके हॉस्‍टल का एक सफाई कर्मचारी नहाते समय उनके वीडियो बनाता था. गुरुवार को इस मामले में काफी हंगामा हुआ. घटना का पता चलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. जांच में उसके मोबाइल से अन्‍य लड़क‍यिं के भी अश्‍लील वीड‍यि क्लिप बरामद किए गए हैं. इस मामले में अब साइबर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा 

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की तर्ज पर कानपुर में भी लड़कियों का अश्‍लील वीडियो बनाने का एक मामला प्रकाश में आया है. कानपुर के रावतपुर थानाक्षेत्र के तुलसी नगर स्‍थि‍त साई निवास गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उन्हें कर्मचारी के मोबाइल फोन में अश्लील वीडियो मिले हैं. खासकर छात्राओं के नहाते हुए. छात्राओं ने आरोप लगाया कि कर्मचारी ने छात्रावास की इमारत की रोशनदान से वीडियो शूट किया है. यह बात एक छात्रा ने थाने के बाहर मीडिया को बताई है. पुलिस ने बताया, ऐसी एक शिकायत मिली है. कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है.