OTT Release: इंतजार हुआ खत्म! अब इस प्लेटफॉर्म पर देखिए आस्कर में भेजी गई फिल्म ‘छेल्लो शो’

OTT Release: इंतजार हुआ खत्म! अब इस प्लेटफॉर्म पर देखिए आस्कर में भेजी गई फिल्म ‘छेल्लो शो’

बिगुल

भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर के लिए भेजी गई गुजराती फिल्म ‘लास्ट फिल्म शो’ आखिरकार OTT पर रिलीज हो गई है। फिल्म वैसे तो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन अब आप इसे घर बैठे-बैठे भी देख सकते हैं। पैन नलिन (Pan Nalin) द्वारा लिखित और निर्देशित ये फिल्म 25 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की गई है। फिल्म को गुजराती और हिंदी भाषा में देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि इस गुजराती फिल्म का ओरिजिनल नाम ‘छेल्लो शो’ (Chhello Show) है जिसमें भावेश श्रीमाली, भाविन राबरी, ऋचा मीणा, परेश मेहता और दीपेन रावल ने अहम रोल निभाया है। इस फिल्म को पहली बार ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था जिसके बाद इसे कई मंच पर सम्मानित किया जा चुका है।

ऑस्कर के लिए भेजी गई फिल्म ‘छेल्लो शो’ हुई नेटफ्लिक्स पर रिलीज

डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उसने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “भविष्य कहानीकारों का है। समय जैसे कहानीकारों का। #LastFilmShow में उसकी कहानी और सिनेमा के प्रति उसके प्यार को देखें। अब आप 95वें ऑस्कर (95th Oscars) में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म ( Best International Feature Film) के लिए भारत का ऑफिशियल सिलेक्शन हिंदी और गुजराती में देख सकते हैं।”

फिल्म को रॉय कपूर फिल्म्स, जुगाड़ मोशन पिक्चर्स, मॉनसून फिल्म्स, छेलो शो एलएलपी और मार्क ड्युएल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। जहां फिल्म से जुड़े लोग इसके ऑस्कर में जाने का जश्न मना रहे थे, वही टीम को एक बड़ा झटका लगा जब फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट राहुल कोली (Rahul Koli) का 2 अक्टूबर को कैंसर के चलते निधन हो गया।