बुआ को भतीजे से हुआ प्यार, पुलिस ने इस तरह 'इश्क अध्याय' का करवा दिया अंत…

बुआ को भतीजे से हुआ प्यार, पुलिस ने इस तरह 'इश्क अध्याय' का करवा दिया अंत…

बिगुल 

प्यार जाति, धर्म, ऊंच-नीच, अमीरी-गरीबी नहीं देखता. जिसपर दिल आना होता है तो आ ही जाता है प्यार की एक अनोखी स्टोरी नालंदा जिले से सामने आयी है घर से भागे एक नाबालिग प्रेमी जोड़े को पुलिस ने पटना से गिरफ्तार किया है पुलिस के मुताबिक प्रेमिक और प्रेमी दोनो है नाबालिग प्रेमिका ऱिश्ते में लड़के की बुआ लगती है मामला नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की है

मामले को लेकर नूर सराय थाना पुलिस ने बताया कि प्रेमी जोड़े के परिजनों ने थाने में शिकायत की थी. दोनों नाबालिग हैं. बीते 17 नवंबर को दोनों घर से फरार हुए थे. प्रेमिका रिश्ते में प्रेमी लड़के की बुआ लगती है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले है. शिकायत मिलने के बाद दोनों को पटना से बरामद किया गया था.

 

वहीं, इस मामले को लेकर प्रेमी लड़के ने बताया कि उसका गांव के ही एक लड़की से जो रिश्ते में उसकी बुआ लगती है. उससे लगभग पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है. गांव वाले और परिजनों ने शादी नहीं करने दी, तो वे शादी करने के लिए एक-दूसरे का हाथ थामकर गांव से भाग गये थे.

 

लड़के ने बताया कि पुलिस वाले और उनके परिजनों ने उनको धोखा देकर हमदोनों को शादी कराने की बात कहकर बुला लिया. लेकिन अब पुलिस ने हम दोनों को अलग कर दिया है. फिलहाल प्रेमी लड़की का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए, लड़की को परिजनों को सौंप दिया है.