हमला : सिद्धि विनायक मंदिर पर जेहादियों का हमला..मूर्तियां तोड़कर आग लगाई.. पुलिस आई लेकिन भीड़ देख कर चली गई..देखिए वीडियो

हमला : सिद्धि विनायक मंदिर पर जेहादियों का हमला..मूर्तियां तोड़कर आग लगाई.. पुलिस आई लेकिन भीड़ देख कर चली गई..देखिए वीडियो

बिगुल
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में स्थित हिन्दुओं के सिद्धि विनायक मंदिर पर जेहादियों का हमला हुआ है जिसमें उन्होंने मंदिर की मूर्तियां तोड़कर आग लगा दी. घटना रहीमयार खान ज़िले के भोंग शहर की बताई जाती है.

सूत्रो ने बताया कि रहीमयार खान ज़िले के भोंग शहर यह मंदिर स्थित है जो काफी साल पुराना है लेकिन कल एक जेहादियों की भीड़ ने अचानक इस पर हमला कर दिया और उसे भारी नुकसान पहुंचाया है. हमलावरों ने गणेशजी की मूर्ति तोड़ दी, पत्त्थर फेंककर श्रद्धालुओं को भागने पर विवश किया. भीड़ ने मंदिर में तोड़फोड भी की है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पाकिस्तान में डंडों, सरियों और तलवारों लैस सैंकड़ों जेहादियों की भीड़ ने सिद्धि विनायक मंदिर पर हमला किया तथा सभी मूर्तियां तोड़कर आग लगा दी. किसी की सूचना पर पुलिस आई लेकिन भीड़ देख कर चली गई. इसे लेकर हिन्दुओं में नाराजगी है और सरकार की आलोचना हो रही है. पिछले कई सालों में पाकिस्तान में हिन्दु मंदिरों को जेहादियों ने अपने निशाने पर रखा है और हिन्दुओं का बलपूर्वक धर्मांतरण किया जा रहा है. इसे लेकर वहां के मानवाधिकार संगठन ने भी चुप्पी साध रखी है.

देखिए वीडियो : <blt>