ओलंपिक: कजाकिस्तान के खिलाड़ी ने कुत्ते की तरह काटा भारतीय पहलवान को..लेकिन भारतीय शेर रवि दहिया ने पकड़ ढीली नही होने दी..अब गोल्ड पर निशाना..देखें वीडियो

ओलंपिक: कजाकिस्तान के खिलाड़ी ने कुत्ते की तरह काटा भारतीय पहलवान को..लेकिन भारतीय शेर रवि दहिया ने पकड़ ढीली नही होने दी..अब गोल्ड पर निशाना..देखें वीडियो

बिगुल
टोक्यो ओलिंपिक में आज हद ही हो गई! भारतीय पहलवान रवि दहिया(57 किग्रा भारवर्ग) ने सेमीफाइनल मुकाबले में कजाकिस्तान के नूरीस्लाम सनायेव को धूल चटा दी. 2-9 से पीछे चल रहे रवि ने जोरदार वापसी की और फाइनल में पहुंच गए. उनका मेडल तो पक्का है लेकिन वे गोल्ड जीतना चाहेंगे. देश की उम्मीद है.

आश्चर्य कि सेमीफाइनल मुकाबले में शुरुआती दौर में पिछड़ने के पश्चात रवि कुमार दहिया ने उम्मीद नहीं छोड़ी और जीत के लिए जान लगा दी. अंतिम क्षणों में अपनी हार देख विरोधी खिलाड़ी (कजाकिस्तान के पहलवान) ने खेल भावना को तोड़ते हुए दहिया के बाजु पर काट लिया, लेकिन दहिया ने अपनी पकड़ ढीली नहीं की.

रवि दहिया के प्रशसकों ने सोशल मीडिया पर इसे आपत्तिजनक करार दिया है और भारत से हस्तक्षेप की मांग की है ताकि ऐसा दुस्साहस करने वाले खिलाड़ी को सीधे बाहर किया जा सके.

देखिए भारतीयों की प्रतिक्रियाएं :
कजाखस्तान के नूर इस्लाम ने भारतीय पहलवान रवि दहिया को कैसे काटा है ये जिहादी कहीं भी अपना रंग दिखा सकते है. कभी भरोसा नहीं करना चाहिए इन लोगों पर. वो तो मां भारती का लाल देश का भारतमाता का नाम रोशन कर रहा था रवि दहिया. तब भी हिम्मत नहीं हार कर देश का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया ऐसे पहलवान पर गर्व है.

शेर के पंच से घबराए कजाकिस्तान के खिलाड़ी ने कुत्ते की तरह काटा..जब गली-मोहल्लों के लौंडे हारने लगते हैं तो ऐसे ही काटते हैं.. रवि दहिया फाइनल भी जीतो एक गोल्ड जरूरी है..फाइनल में पहुचने पर बहुत बहुत बधाई.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि दहिया के बाजु पर दांत के निशान देख सकते हैं.

देखें वीडियो : <pt>