अभिनेत्री अनुशा शर्मा ने बॉलीवुड में जमाए अपने पैर..एक दर्जन धारावाहिकों में निभाए कई रोल..अब वेब सीरिज में व्यस्त हैं..भिलाई की प्रतिभा हैं अनुशा शर्मा

अभिनेत्री अनुशा शर्मा ने बॉलीवुड में जमाए अपने पैर..एक दर्जन धारावाहिकों में निभाए कई रोल..अब वेब सीरिज में व्यस्त हैं..भिलाई की प्रतिभा हैं अनुशा शर्मा

बिगुल..
रायपुर. अंचल की नवोदित अभिनेत्री अनुशा शर्मा, अब छोटा पर्दा की दुनिया का जाना पहचाना नाम बन चुकी है. अपने संघर्ष और प्रतिभा की बदौलत उन्होंने कई टेलीविजन धारावाहिकों, फिल्मों, वेब सीरिज इत्यादि में काम हासिल किया और अभिनय का लोहा मनवाया है. अनुशा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई हैं. हालांकि एक बड़े ब्रेकअप की तलाश उन्हें अभी भी है.


सुश्री अनुशा कल 'प्रेस क्लब रायपुर' में पत्रकारों से रूबरू थीं. प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू अम्बेडारे ने उनका स्वागत पुष्पगुच्छ देकर किया. अनुशा भिलाई की रहने वाली हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से मुंबई में सेटल हो गई हैं. अनुशा ने बताया कि रंगमंचीय कलाकार के तौर पर उन्होंने पहले अभिनय को जाना, समझा. कुछ नाटकों में प्रभावी अभिनय भी किया साथ ही कुछ छत्तीसगढ़ी फिल्मों में भी अपनी प्रतिभा दिखाई लेकिन उसके बाद वे मुंबई आ गईं क्योंकि यहां पर बड़ा एक्सपोजर है.  



छोटे पर्दे से बनी पहचान..
जाहिर है मायानगरी में कैरियर की शुरूआत बड़े संघर्ष से होती है इसलिए अनुशा ने वहां काम तलाशना शुरू किया. वे कहती हैं कि बॉलीवुड की दुनिया बदनाम जरूर है लेकिन अच्छे लोग भी हैं और वे प्रतिभा की कद्र करते हैं, उन्हें मौका देते हैं इसलिए मुझे भी काम मिल ही गया. अनुशा ने छोटा पर्दा के चर्चित धारावाहिक ये रिश्ते हैं प्यार के, ​अपना टाइम आएगा, ये​ रिश्ता क्या कहलाता है, ये हैं चाहतें, विक्रम वेताल, क्राइम पेट्रोल, ये तेरी गलियां, कसौटी जिंदगी की, गुड़िया हमारी इत्यादि धारावाहिकों में अभिनय किया.

इन दिनों वेब सीरिज में व्यस्त हैं
उन्होंने कुछ वेब सीरिज, शार्ट फिल्मस, हिन्दी फिल्में इत्यादि में मिले छोटे रोल को प्रभावी ढंग से निभाया है. अनुशा का सपना अभी भी पूरा नही हुआ है. उन्हें किसी फिल्म में लीड हिरोइन की तलाश है. फिलहाल वेब सीरिज में व्यस्त हैं. अभिनेत्री अनुशा कहती हैं कि मैं हमेशा आशावादी रहती हूं क्योंकि मुंबई में अच्छे लोग हैं जो टैलेण्ट को मौका देते हैं. वे नवोदित कलाकारों को टिप्स देते हुए आगाह करती है कि प्रतिभा के साथ साथ आपमें अनुशासन और काम के प्रति गंभीरता, आपकी सफलता का प्रमुख सूत्र है. इसे हमेशा साधे रखिए.

79