ब्रेकिंग : पूर्व मंत्री केदार कश्यप का सरकार पर जुबानी हमला..प्रदेश में लोग बीमारियों से मर रहे और सीएम, मंत्री दूसरे राज्यों में व्यस्त!

ब्रेकिंग : पूर्व मंत्री केदार कश्यप का सरकार पर जुबानी हमला..प्रदेश में लोग बीमारियों से मर रहे और सीएम, मंत्री दूसरे राज्यों में व्यस्त!

बिगुल

रायपुर. प्रदेश भाजपा भाजपा प्रवक्ता व पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने राज्य सरकार पर जनता की जान से खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरे प्रदेश में डेंगू, मलेरिया सहित तमाम बीमारियों ने रौद्र रूप धारण कर रखा है और सरकार नीम बेहोशी में है। जनता को समझ में नहीं आ रहा कि सरकार है भी या नहीं? 

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस के काम से फुर्सत नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपनी जिम्मेदारी से भागकर कांग्रेस की राजनीतिक भूलभुलैया में लापता हैं। ऐसा लग रहा है कि जैसे दिल्ली दरबार में कह रहे हों कि तेरे दर पर आया हूं, झोली भरके जाऊंगा। झोली भरने वालों की झोली भूपेश बघेल  हर तरह से भर रहे हैं तो सिंहदेव की झोली खाली ही रहना है लेकिन इसमें छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का क्या कसूर है, जिसे अपने हाल पर छोड़ दिया गया है।

उन्होंने कहा कि वैसे तो कांग्रेस की सरकार बनने के फौरन बाद से ही छत्तीसगढ़ की स्वास्थ्य व्यवस्था की गाड़ी पटरी से उतर गई। स्वास्थ्य विभाग की हालत कांग्रेस के सत्ता संघर्ष के कारण बिगड़ती चली गई। मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की आपसी खींचतान में स्वास्थ्य विभाग कोमा में है। कोरोना काल तक में कांग्रेस की महाभारत जनता पर भारी पड़ी। अब एक बार फिर हालात बिगड़े हुए हैं। 

श्री कश्यप ने कहा कि प्रदेश में कई लोगों की मौत इन बीमारियों के कारण हो रही है। इन सबके बाद भी मुख्यमंत्री हिमाचल और स्वास्थ्य मंत्री गुजरात में व्यस्त है। वही कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसके साथ ही डेंगू मलेरिया जैसे रोगियों की संख्या लगातर बढ़ रही है ।यदि स्वास्थ्य विभाग के मंत्री को जनता से ज्यादा अपने स्वार्थ सिद्ध करने की फिक्र है तो मुख्यमंत्री खुद प्रदेश की जनता की जान बचाने आगे आयें। अन्यथा कुर्सी छोड़ दें।