ब्रेकिंग : गिरफतार आइएएस के घर से मिले सोने के बिस्किट..12 किलो सोना, 3 किलो चांदी..दो करोड़ नगद..लेकिन बेटे की मौत के बाद अब सब बरबाद !

ब्रेकिंग : गिरफतार आइएएस के घर से मिले सोने के बिस्किट..12 किलो सोना, 3 किलो चांदी..दो करोड़ नगद..लेकिन बेटे की मौत के बाद अब सब बरबाद !

बिगुल
चंडीगढ़ में विजलेंस के छापे में सीनियर आइएएस संजय पोपली के घर से 12 किलो सोना, 3 किलो चांदी, कई महंगें फोन मिले हैं. पोपली ने गंभीर आरोप लगाया है कि मेरे बेटे को मेरे सामने पंजाब पुलिस ने मार डाला, मैं अपने बेटे की मौत का चश्मदीद गवाह हूं.

पंजाब के सीनियर आइएएस संजय पोपली के भ्रष्टाचार की कमाई किसी काम न आयी. विजिलेंस की जाँच के दौरान काली कमाई तो पकड़ी ही गयी, साथ ही उनके 26 वर्षीय इकलौते पुत्र ने जाँच और पूछताछ से घबड़ा कर खुद को गोली मार ली।

आईएएस संजय पोपली ने कहा कि मेरे बेटे को मेरे सामने पंजाब पुलिस ने मार डाला, मैं अपने बेटे की मौत का चश्मदीद गवाह हूं।  पोपली को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया।  पंजाब पुलिस उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के एक मामले में आज पोपली को मोहाली की अदालत में पेश करने वाली थी।

भ्रष्टाचार के मामले में फंसे पंजाब के सीनियर IAS संजय पोपली ने विलिजेंस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे कार्तिक की हत्या की गई है। विजिलेंस ने उनके सामने ही बेटे को खड़ा कर गोली मारी, मैं इसका चश्मदीद हूं और अब यह मुझे भी कत्ल करने के लिए ले जा रहे हैं। पोपली को शनिवार देर रात स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां मीडिया से बोलते हुए कही।

IAS Sanjay Popli

गौरतलब है कि शरिवार को IAS संजय पोपली के बेटे की मौत हो गई थी। कार्तिक पोपली का आज पोस्टमार्टम होगा। परिजनों ने पंजाब विजिलेंस पर उसकी हत्या करने के आरोप लगा चुका है। वहीं पंजाब पुलिस का कहना है कि कार्तिक ने आत्महत्या की है, उसने खुद सिर पर गोली मारी थी। कार्तिक की मां ने भी शनिवार को विजिलेंस पर ही कार्तिक की हत्या का आरोप लगाया था।

आज सुबह कार्तिक का पोस्टमार्टम सेक्टर 16 अस्पताल में किया जाएगा, जिसके बाद ही उसकी मौत के कारणों का पता चल पाएगा। लॉ स्टूडेंट कार्तिक ज्यूडीशियरी की तैयारी कर रहा था और जज बनना चाहता था।

कार्तिक पोपली की गोली लगने से हुई मौत पर मां ने कहा, उन्होंने मेरे बच्चे को प्रताड़ित किया और उसे मार डाला। उन्होंने सबूत के लिए मेरी घरेलू सहायिका को प्रताड़ित किया, संपूर्ण सतर्कता ब्यूरो और डीएसपी सीएम के दबाव में हैं, इस तरह से वे लोगों को मार रहे है।