ब्रेकिंग : फिल्म द लीजेंड ऑफ लॉर्ड बिरसा का पोस्टर हुआ लांच..अभिनेता योगेश अग्रवाल की अदाकारी भी देखने को मिलेगी

ब्रेकिंग : फिल्म द लीजेंड ऑफ लॉर्ड बिरसा का पोस्टर हुआ लांच..अभिनेता योगेश अग्रवाल की अदाकारी भी देखने को मिलेगी

बिगुल
रांची. महान क्रांतिकारी जननायक बिरसा मुण्डा की पुण्यतिथि पर उनके जीवन को रेखांकित करती हुई एक फिल्म का पोस्टर आज रांची के एक निजी होटल में लांच किया गया। इस फिल्म का नाम “द लीजेंड ऑफ लॉर्ड बिरसा” रखा गया है। फिल्म में छत्तीसगढ़ी अभिनेता योगेश अग्रवाल को भी किरदार निभाते देखा जा सकेगा.


रांची में हुए इस पोस्टर लांच के दौरान जननायक बिरसा मुण्डा के पोते बुधूराम मुण्डा भी उपस्थित थे। पोस्टलांच के दौरान फिल्म के कलाकार और यूनिट ने इस महान जननायक को अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की। इंटरनेशनल सिल्वर डॉलर प्रोडक्शन के बेनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन प्रवीण मदन राज डोडेजा कर रहे है। वहीं  फिल्म के मुख्य अभिनेता सुची कुमार है। इस फिल्म में छत्तीसगढ़ के मशहूर कलाकार योगेश अग्रवाल भी अभिनय करते हुए नज़र आएँगे।



खूंटी और रांची के आसपास ही होगी शूटिंग
फिल्म के अभिनेता योगेश अग्रवाल ने बताया कि स्वतंत्रता संग्राम के प्रथम योद्धा और नायक बिरसा मुण्डा की पुण्यतिथि पर उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म का आज पोस्टर लांच किया गया है। इस फिल्म के मार्फ़त हम सभी मिलकर इतिहास को फिर से जिंवत करने की एक कोशिश जुटे हुए है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में खूंटी, रांची के आसपास होने जा रही है, इसके आलावा कुछ आस पास के लोकेशन में ही फिल्म की शूटिंग रखी जाएगी। इस दौरान कार्यक्रम में नन्नु लाल मरांडी, हार्दिक हँडिया, डेन बाक्षी, नीरज रॉय, रेणु पॉल समेत फिल्म से जुड़े हुए तमाम लोग मौजूद थे। ये पूरा इवेंट दानिश ने ऑर्गनाइज़ किया था।