प्रदेश भाजपा अध्यक्ष झूठ बोल रहे..कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान..झीरम जांच आयोग की रिपोर्ट किसने पढ़वाई!

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष झूठ बोल रहे..कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का बयान..झीरम जांच आयोग की रिपोर्ट किसने पढ़वाई!

बिगुल
रायपुर. भाजपा अध्यक्ष विष्णु देव साय द्वारा झीरम जांच आयोग से जोड़कर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कड़ा ऐतराज जताया है. प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जांच आयोग की रिपोर्ट गोपनीय है. आयोग के अध्यक्ष के अलावा उसके तथ्यों के बारे में किसी को जानकारी नही हैं. आयोग ने राज्यपाल को रिपोर्ट प्रस्तुत किया है.


श्री शुक्ला के मुताबिक राज्यपाल ने भी कहा है कि उन्होंने रिपार्ट का अध्ययन नही किया है, फिर भाजपा अध्यक्ष को कैसे मालूम कि रिपोर्ट में क्या लिखा हुआ है! विष्णुदेव साय या तो झूठ बोल रहे और मनगढ़ंत आरोप लगा रहे या फिर उनको आयोग की रिपार्ट किसने और कहां पर पढ़वाया?

विष्णु देव साय के बयान से यह भी सन्देह उभर रहा कि आयोग की रिपोर्ट जो  राजभवन में जमा हुई है वह भाजपा के इशारे पर तैयार हुई है तभी भाजपा अध्यक्ष को इसकी जानकारी है. कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि न्याययिक जांच आयोग की रिपोर्ट के बारे में झूठे दावे करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कर पूछताछ की जानी चाहिए. जांच के दायरे में आयोग को भी लिया जाना चाहिये ताकि वस्तुस्थिति स्पष्ट हो सके. विष्णुदेव साय जैसे दावा कर रहे तो आयोग के अंदर की बातें उनको कैसे पता चली?